adch

ads-vi

बुधवार, 18 अक्तूबर 2017

'/>

Googles brand, Recon - इंटेल ने अपने संवर्धित वास्तविकता वाले googles ब्रांड, रिकन को बंद कर दिया है


निर्णय से परिचित लोगों के अनुसार, इंटेल कॉर्प ने खेल और औद्योगिक अनुप्रयोगों के लिए संवर्धित-वास्तविकता वाले काले चश्मे के अपने रिकॉन ब्रांड को बंद कर दिया है।
चिप्समेकर ने 100 कर्मचारी इकाई को बंद कर दिया जो इस गर्मी के पहले चश्मे बनाते थे, लोगों ने कहा। इंटेल ने एक अज्ञात राशि के लिए 2015 में रिकन का अधिग्रहण किया, और बाद में बंद होने से पहले पहले ही इकाई के कर्मचारियों की संख्या में एक तिहाई कटौती की थी, उन्होंने कहा कि लोगों में से एक ने पहचान नहीं की क्योंकि निर्णय सार्वजनिक नहीं किया गया है। कंपनी काले चश्मे के लिए मौजूदा अनुबंध को पूरा करने का इरादा रखती है, लोगों में से एक ने कहा।
स्मार्ट वेशेयर में एक अग्रणी, 2010 में अपना पहला हेड-ऑन डिस्प्ले लॉन्च किया था। आभासी वास्तविकता के उद्भव के साथ, और स्मार्टफोन में एआर सुविधाओं की पेशकश की जा रही है, कंपनी अपने मूल ऑडियंस तक सीमित थी: एथलीट्स और स्पोर्ट्सपरस
कैलिफोर्निया स्थित कंपनी सांता क्लारा, प्रौद्योगिकियों पर सशक्त और आभासी वास्तविकता के लिए काम करना जारी रखती है, एक प्रवक्ता ने कहा, जबकि रिकन डिवीजन पर टिप्पणी करने में कमी रही।
इंटेल, दुनिया का सबसे बड़ा चिप मिकर निजी कंप्यूटरों पर निर्भरता कम करने की मांग कर रहा है। कंपनी पहले से ही क्वांटम कंप्यूटिंग में अर्धचालक चिप्स का उपयोग कर रही है, और स्वायत्त ड्राइविंग टेक्नोलॉजीज़ को समर्थन देने के लिए सिस्टम बनाने में सक्रिय रूप से मदद करने का प्रयास करती है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ads1-ad

Technical Life Style

अमेरिका की एक बैंक एचएसबीसी ने न्यूयॉर्क स्थित फ्लैगशिप पर रोबोट को तैनात कर दिया इस रोबोट का नाम पेपर है यह रोबोट बैंक में आने वाले...