adch

ads-vi

शनिवार, 4 नवंबर 2017

'/>

इस सिम से बिना इंटरनेट के ही व्हाट्सप्प और फेसबुक चलाएं जानिए कैसे

जानिए क्या हैं बिना इंटरनेट के चलने वाली सिम 
रिलायंस जिओ के आने के बाद डाटा इस्तेमाल के मामले में इंडिया में क्रांति आ गयी है ।पर आप कभी कभी यह सोचते होंगे की काश आप के पास ऐसा सिम होता जिसमे  बिना इंटरनेट के व्हाट्सप्प और फेसबुक चैट चलता तो कितना अच्छा होता, अगर आप ऐसा सोचते है तो बिलकुल सही सोचते हैं ये सपना नहीं हकीकत है ।. जी हां, हम आपको ऐसे सिम के बारे में बता रहे हैं, जिसका इस्तेमाल कर आप बिना इंटरनेट भी अनलिमिटेड मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस सिम में आपको किसी भी तरह का डाटा पैक डलवाने की जरूरत नहीं होगी.
बिना इंटरनेट के काम करने वाले इस सिम का नाम चैटसिम  है. यह सिम हर प्रकार के स्मार्टफोन पर काम करता है. माइक्रो और नैनो कार्ड स्लॉट में प्रयोग हो सकने वाले इस सिमकार्ड की मदद से आप बिना दुनिया में कहीं भी अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को मैसेज भेज सकते हैं. रोमिंग में भी यह सिम काम करता है.

कैसे ख़रीदे ये सिम
चैटसिम को आप आसानी से ऑनलाइन खरीद सकते हैं. सबसे पहले कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट www.chatsim.com पर जाएं. यहां आपको Buy Sim का ऑप्शन मिलेगा, उस पर क्लिक करें. इसके बाद दिखाई देने वाले स्टेप्स को फॉलो कर आप सिम का ऑर्डर कर सकते हैं. इसके अलावा यह सिम amazon पर भी उपलब्ध है.
ये हैं सिम प्लान
यदि आप भी चैटसिम खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसमें एक महीने का अनलिमिटेड चैट सब्सक्रिप्शन 1250 रुपए का है. वहीं एक साल के लिए कंपनी आपसे 2500 रुपए चार्ज करती है. इन दोनों प्लान में आप अनलिमिटेड Text मैसेज और इमोजी सेंड कर सकते हैं. यदि आप फोटो, वीडियो या कॉल करना चाहते हैं तो आपको 625, 1250 और 3125 रुपए का प्लान लेना होगा.





कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Ads1-ad

Technical Life Style

अमेरिका की एक बैंक एचएसबीसी ने न्यूयॉर्क स्थित फ्लैगशिप पर रोबोट को तैनात कर दिया इस रोबोट का नाम पेपर है यह रोबोट बैंक में आने वाले...