adch

ads-vi

सोमवार, 13 नवंबर 2017

'/>

जिओ लाया है धमाकेदार ऑफर दे रहा है 300 rs का कैशबैक जानिए कैसे

जिओ users के लिए एक और फायदेमंद खबर जिओ अपने users के लिए कैशबैक ऑफर्स दे रहा है. अगस्त में जिन यूजर्स ने अपना जियो नंबर रिचार्ज कराया था, उनकी वैधता अब धीरे-धीरे खत्म हो रही है. आने वाले दिनों के अंदर लगभग सभी यूजर्स के प्लान के 84 दिन पूरे हो जाएंगे. ऐसे में उन्हें जियो की सर्विस का फायदा लेने के लिए रिचार्ज करना होगा. कंपनी नए प्लान के साथ ट्रिपल कैशबैक ऑफर भी रिलीज कर चुकी है. वहीं, दूसरी तरफ जियो के रिचार्ज पर कई ऑनलाइन रिचार्ज और वॉलेट कंपनियां भी बड़ा कैशबैक दे रही हैं. सबसे ज्यादा कैशबैक जिस कंपनी ने ऑफर किया है वो है मोबिक्विक (Mobikwik). मोबिक्विक पर जियो के 399 रुपए के रिचार्ज पर 300 रुपए का सुपरकैश मिल रहा है. मतलब ये जियो यूजर्स के लिए रिचार्ज की कॉस्ट सिर्फ 99 रुपए पड़ेगी. 

कैसे मिलेगा कैशबैक 300 rs का यहाँ देखे
इस ऑफर के लिए आपको पहले mobikwik app डाउनलोड करना पड़ेगा |Mobikwik इंस्टॉल करने के बाद सबसे अपने मोबाइल नंबर को रजिस्टर करना होगा. फोन पर OTP (वन टाइम पासवर्ड) आएगा, जिसके बाद फोन नंबर रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस पूरा होगा. इसके बाद ऐप यूजर्स से PAYBACK पिन पूछेगा, इसे स्टेप को आप SKIP कर सकते हैं,
फोन नंबर रजिस्टर होने पर ऐप पर मोबाइल रिचार्ज के ऑप्शन पर जाएं. अपना मोबाइल नंबर डालकर ऑपरेटर और सर्किल सेलेक्ट करें. इसके बाद अमाउंट डालें. आप चाहें तो यहां प्लान भी देख सकते हैं. आपको 300 रुपए के कैशबैक बेनिफिट के लिए 399 रुपए या उससे ज्यादा का रिचार्ज करना होगा. 
प्लान सेलेक्ट करने के बाद नीचे की तरफ प्रोमोकोड ऑप्शन आता है, यहां आपको NEWJIO कोड डालना है. कोड अप्लाई करते ही कैशबैक की डिटेल्स आपके सामने होंगी. इसमें सुपरकैश की डिटेल्स भी मिलेंगी. कैशबैक की डिटेल्स के बाद पेमेंट ऑप्शन के लिए आगे बढ़ें. पेमेंट डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग के साथ किया जा सकता है.

रीचार्ज होने के बाद पेमेंट सक्सेसफुल का मैसेज आ जायेगा और आपका रिचार्ज हो जायेगा और रिचार्ज सक्सेस का एक मैसेज आपके मोबाइल पर भी आएगा. ऐप पर 300 रुपए कैशबैक का मैसेज भी आता है. ट्रांजेक्शन ID भी दी जाएगी. कुछ देर बाद आपके ऐप वॉलेट में 300 रुपए का सुपरकैश भी अपडेट हो जाएगा. इसका इस्तेमाल आप बिल पेमेंट या शॉपिंग के लिए कर सकते हैं.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ads1-ad

Technical Life Style

अमेरिका की एक बैंक एचएसबीसी ने न्यूयॉर्क स्थित फ्लैगशिप पर रोबोट को तैनात कर दिया इस रोबोट का नाम पेपर है यह रोबोट बैंक में आने वाले...