adch

ads-vi

शुक्रवार, 10 नवंबर 2017

'/>

गूगल ने लांच की नई एप्लिकेशन FilesGo इसको इस्तेमाल करेंगे तो Shareit भूल जायेंगे


एप्पल की एयरड्रॉप एप्लीकेशन की तर्ज पर गूगल ने एक नयी एप्लीकेशन लांच की है जिसका नाम है FilesGo  जिससे आप बड़ी ही आसानी से एक एंड्राइड डिवाइस से दूसरी एंड्राइड डिवाइस के बीच फाइल्स को शेयर कर पाएंगे इसके साथ ही आप अपने एंड्राइड डिवाइस की की जंक फाइल्स तथा अननेसेसरी फाइल्स को भी क्लीन कर सकते है ।
filesGo  के बीटा version का लॉच इस गुरुवार को हो गया है  तथा ये app  डाउनलोड के लिए गूगल प्ले पर  उपलब्ध है।

FilesGo App से जुडी जरूरी बातें

filesGo App एंड्राइड के 5.0 और above  versions  के लिए ही उपलब्ध है, ध्यान रहे की FilesGo App अभी बीटा टेस्टिंग के दौर से गुजर रही है तो अभी इसकी स्टोरज लिमिट 6Mb तक ही है मगर ये आगे चलके बढ़ जाएगी ।
मजे की बात ये है की FilesGo App एकदम फ्री है और इस अप्प में किसी भी प्रकार के ऐड नहीं आएंगे ।
यदि आप फाइलें डाउनलोड करने का निर्णय लेते हैं तो आप पाएंगे कि इसकी अधिकांश विशेषताएं वास्तव में आपके स्मार्टफ़ोन स्पेस को बचाने के लिए केंद्रित हैं। यह उन फ़ाइलों को ढूंढने के लिए बनाया गया है जिनकी आपको आवश्यकता नहीं है - शायद ही कभी इस्तेमाल किए गए ऐप्स, डुप्लिकेट फाइल्स और फोटोज,जंक फाइल्स और स्पैम -को दूर करता है। यह आपके द्वारा वास्तव में परवाह किए जाने वाले फ़ोटो, वीडियो और दस्तावेज़ों को शीघ्रता से ढूंढने के लिए सर्च ऑप्शन्स देता है।

 files go कैसे यूज़ करें
यदि आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ फोटो  या दस्तावेज़ साझा करने के लिए files go का उपयोग करना चाहते हैं, तो बस फ़ाइल टैब पर जाएं और सेंड  बटन टैप करें आपको पास के लोगों की एक सूची दिखाई देगी, App के काम करने के लिए उनकी डिवाइस में filesgo इनस्टॉल होना चाहिए ।App खोले और रिसीव  बटन पर क्लिक करें । यह आपके लिए एक ब्लूटूथ कनेक्शन बनाता है जो कि Google का दावा है आपके लिए फ़ाइलों को तेज़ी से साझा करने के लिए  सुरक्षित कनेक्शन है|
Tags:


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Ads1-ad

Technical Life Style

अमेरिका की एक बैंक एचएसबीसी ने न्यूयॉर्क स्थित फ्लैगशिप पर रोबोट को तैनात कर दिया इस रोबोट का नाम पेपर है यह रोबोट बैंक में आने वाले...