adch

ads-vi

रविवार, 21 जनवरी 2018

'/>

फेसबुक पर अब वीडियो देखने का अंदाज होगा बेहतर , आ रहा है ये कमाल का फीचर | FACEBOOK INDIA | | FACEBOOK INDIA WIKI |

फेसबुक पर अब  वीडियो देखने का  अंदाज होगा बेहतर , आ रहा है ये कमाल का फीचर | FACEBOOK INDIA | | FACEBOOK INDIA WIKI |

सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म फेसबुक अपने प्लेटफार्म को लोगो तक पहुँचाने के लिए नए नए फीचर्स की लॉन्चिंग कर रहा हैं  । फेसबुक  कंपनी एक बार फिर अपने कस्टमर्स को एक नए फीचर को  देने की तैयारी कर रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक  फेसबुक बहुत जल्द अपने ग्राहकों के   लिए  'वॉच पार्टी' नाम का एक शानदार  फीचर लॉन्च कर सकता है।



यह फीचर फेसबुक की खास बात ये हैं की ये इसका डिज़ाइन  ग्रुप के सदस्यों को ध्यान में रखकर  किया गया है। फेसबुक के  वॉच पार्टी फीचर की सहायता  से ग्रुप के सभी सदस्य किसी वीडियो को एक साथ रीयल टाइम में  देखने का मजा ले सकतें हैं । और इसके अलावा  ग्रुप पर वीडियो को वाच करते हुए   प्रत्येक सदस्य को उस पर कमेंट या रिएक्शन देने की सुविधा  होगी।

पर  ग्रुप पर वीडियो पब्लिश करने का अधिकार  केवल एडमिन और मॉर्डरेटर को ही होगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक  फेसबुक प्रोडक्ट के वाइस प्रेसीडेंट फिड्जी सिमोई का कहना हैं की , 'एडमिन इसमें अपनी इच्छा अनुसार  पब्लिक या पर्सनल वीडियो अपलोड कर  सकेंगे।' फेसबुक  फिलहाल इस फीचर की टेस्टिंग कर रही है, लेकिन फेसबुक का  यह फीचर बहुत जल्द लाइव हो जायेगा ।

 फेसबुक प्रोडक्ट के वाइस प्रेसीडेंट फिड्जी सिमोई  अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी देते  हुए बताया कि हर महीने तकरीबन  एक बिलियन यूजर फेसबुक ग्रुप के जरिए दोस्तों के साथ जुड़ते रहें हैं । ग्रुप पर लोग चैट के  साथ वीडियो शेयर करना जारी रखते हैं। इसलिए फेसबुक  कंपनी ने  वॉच पार्टी फीचर ला रही हैं , ताकि ग्रुप वीडियो देखने के अनुभव को को और बेहतरीन बनाया जा सकें ।


TAGS:HOW TO INCREASE JIO SPEED  IDEA VS JIO RECOVER DELETED PHOTOS NOKIA BUDGET PHONE TRUECALLER WHATSAPP NEW FEATURES



ये भी पढ़े :टेलीकॉम इंडस्ट्री बनी जंग का मैदान जिओ के बाद एयरटेल और बीएसएनएल ने भी लांच किये सस्ते 4जी फ़ोन्स आइये देखते है किस में है आप का फायदा और क्या हैं शर्ते!

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Ads1-ad

Technical Life Style

अमेरिका की एक बैंक एचएसबीसी ने न्यूयॉर्क स्थित फ्लैगशिप पर रोबोट को तैनात कर दिया इस रोबोट का नाम पेपर है यह रोबोट बैंक में आने वाले...