adch

ads-vi

गुरुवार, 18 जनवरी 2018

'/>

Idea लाया कैशबैक ऑफर , 398 रुपये के रीचार्ज पर मिलेगा 3,300 रुपये तक का फायदा

भारत में टेलीकॉम इंडस्ट्री में सस्ते टैरिफ , डाटा पैक्स और कैशबैक्स  को लेकर जंग तेज हो गयी हैं  । एयरटेल और वोडाफोन के बाद   आइडिया भी अब रिलायंस जियो की तरह कैशबैक ऑफर ला रही हैं । आइडिया ने  अपने ग्राहकों  के लिए नया कैशबैक ऑफर पेश किया है। आइडिया अपने ग्राहकों को मैजिक कैशबैक ऑफर कर रही हैं । आइडिया के इस मैजिक  कैशबैक का लाभ लेने के लिए आइडिया ग्राहकों ऑनलाइन और डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए अपने  रीचार्ज कराने होंगे । आइडिया ने  अपना  यह ऑफर 398 रुपये या ज़्यादा का रीचार्ज कराने वाले ग्राहकों के लिए पेश  किया है। आइडिया ने कहा हैं  कि ग्राहकों को 398 रुपये या इससे महंगे रीचार्ज पर 3,300 रुपये तक का लाभ  मिलेगा। Idea यूज़र को यह राशि कैशबैक के रूप में मिलेगी  ।



कंपनी के इस  मैजिक कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के  लिए ग्राहकों को कम से कम 398 रुपये का रीचार्ज करवाना होगा ।  इस तरह के रीचार्ज करवाने के बाद  ग्राहकों को 400 रुपये का कैशबैक वाउचर उपलब्ध हो जायेगा ।  इसके अलावा 50 रुपये के आठ वाउचर दिए जाएंगे।आइडिया के  डिस्काउंट वाउचर को ग्राहक एक साल की अवधि में  300 रुपये या ज़्यादा के रीचार्ज कराने पर उसका यूज़ कर पाएंगे ।

 आइडिया के 398 रुपये के रीचार्ज में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (एसटीडी व नेशनल रोमिंग) मिलता हैं । इसमें 1 जीबी डेटा प्रतिदिन व 100 एसएमएस भी हर रोज़ मिलते हैं। इस पैक की वैधता 70 दिन है।


 इसी तरह का कैशबैक ऑफर का एलान   दिसंबर, 2017 में रिलायंस जियो ने भी  किया था। और आइडिया ने भी यह कदम जियो को चुनौती देने के इरादे से ही लिया है।  जिसमे  जियो प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये व उसे ज्यादा के  पैक से रीचार्ज कराने पर 2,599 रुपये तक का फायदा मिलता था।

TAGS:HOW TO INCREASE JIO SPEED  IDEA VS JIO RECOVER DELETED PHOTOS NOKIA BUDGET PHONE TRUECALLER WHATSAPP NEW FEATURES






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ads1-ad

Technical Life Style

अमेरिका की एक बैंक एचएसबीसी ने न्यूयॉर्क स्थित फ्लैगशिप पर रोबोट को तैनात कर दिया इस रोबोट का नाम पेपर है यह रोबोट बैंक में आने वाले...