adch

ads-vi

मंगलवार, 6 फ़रवरी 2018

'/>

अब स्मार्टफोन से साफ़ कर सकेंगे अंदरूनी हिस्सों के बाल जानिये |

अब स्मार्टफोन से साफ़ कर सकेंगे अंदरूनी हिस्सों के बाल जानिये

आजकल के अविष्कार के युग रोज नित नए अविष्कार हो रहे हैं उसी कड़ी में जापान ने एक ऐसा स्मार्टफोन तैयार किया हैं ,जिसकी मदद से आप अपने नोज हेयर ट्रिम कर सकतें हैं






जापान हमेशा से नए अविष्कारों के लिए  दुनिया में पहचाना जाता  रहा है। पर अभी फ़िलहाल  दुनियाभर के स्मार्टफोन यूजर्स स्मार्टफोन के इस  नोज हेयर ट्रिमर के लिए तैयार नहीं हो पाए  है पर  जापान में  एक ऐसा खास  ट्रिमर तैयार किया गया  है जिसको आप  स्मार्टफोन के यूएसबी पोर्ट में लगाकर आसानी से  नाक के बाल साफ कर पाएंगे । ट्रिमर का नाम  ewww  दिया गया है और इसे thanko.jp पर लिस्ट भी  गया है।
इस ट्रिमर में एक USB कनेक्टर लगा है जिसे आईफोन और एंड्रॉयड फोन से  आसानी से कनेक्ट किया जा सकता हैं । अगर इस तरह   आपको सैलून में जाने का टाइम नहीं मिल पाता  है तो आप कहीं भी दो मिनट रूक कर नाक के बाल आसानी से  साफ कर पाएंगे ।

हालांकि इस खास तरह के  ट्रिमर की बिक्री फिलहाल केवल जापान में ही  हो रही है और इसकी कीमत 1,480 चीनी यूआन यानी करीब 15,066 रुपये तक  है।



 आपकी जानकारी के लिए बता दे , कि इससे पहले थैंको नाम की साइट पर पॉकेट वॉशिंग मशीन जैसे अनोखे गैजेट बिक चुके हैं। वहीं इसके भारतीय बाजार में आने की अभी कोई खबर नहीं है।

ये भी पढ़े : अब Instagram में भी मिलेगा  'Last Seen' का ऑप्शन  जानिए


loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ads1-ad

Technical Life Style

अमेरिका की एक बैंक एचएसबीसी ने न्यूयॉर्क स्थित फ्लैगशिप पर रोबोट को तैनात कर दिया इस रोबोट का नाम पेपर है यह रोबोट बैंक में आने वाले...