adch

ads-vi

गुरुवार, 1 फ़रवरी 2018

'/>

Twitter पर अब आप सेव कर सकेंगे प्राइवेट ट्वीट, कंपनी ला रही ये नया फीचर |Twitter India | Twitter New Feature |

Twitter पर अब आप सेव कर सकेंगे प्राइवेट ट्वीट, कंपनी ला रही ये नया फीचर

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के मुताबिक  पिछले साल अक्टूबर में Save For Later  फीचर लाने की घोषणा की  गयी  थी।  इस फीचर के माध्यम से  किसी भी ट्वीट को आसानी से सेव करके अपने पास  रख सकते हैं, ताकि इस तरह के इम्पोर्टेन्ट  ट्वीट्स को बाद में आसानी से  देखा जा सके।

अब एक रिपोर्ट में कहा गया है  कि कंपनी ने ट्विटर के एंड्रॉयड बीटा वर्जन पर इसकी टेस्टिंग चालू  कर दी है। हालांकि इससे  पहले मिली जानकारी में  ये बताया गया था कि इस फीचर को Save For Later के नाम से मार्किट में  पेश किया जाएगा, लेकिन एक रिपोर्ट की   मानें तों कंपनी इस फीचर को Bookmark नाम से लोगो के लिए  लॉन्च करेगी।



अंग्रेजी की  प्रमुख  वेबसाइट 9to5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार  इस फीचर के माध्यम से  प्रत्येक ट्वीट के दाईं तरफ ऊपर दिए गए मेन्यू के विकल्प पर क्लिक करने मात्र  से Add Tweet to Bookmarks का ऑप्शन दिखाई देगा । मेन्यू बारके माध्यम से  इस विकल्प को सबसे ऊपर दिया गया  है। इसके बाद भी  इसे इस्तेमाल करने का एक शॉर्टकट तरीका भी मौजूद  होगा। क्योंकि  बुकमार्क्स ‌फीचर को मूमेंट टैब के नीचे स्थित नेविगेशन ड्रॉर के द्वारा भी  एक्सेस किया जा सकेगा ।

आगामी  समय में ट्विटर का यह मजेदार  फीचर एंड्रॉयड बीटा वर्जन 7.29 पर आसानी से  काम कर रहा है। इसकी टेस्टिंग प्रक्रिया लगभग  पूरी हो जाने के बाद सामान्य यूजर भी इस फीचर को एक्सेस कर पाएंगे । एक रिपोर्ट के माध्यम से  ट्विटर के प्रमुख प्रोडक्ट मैनेजर कीथ कोलमैन ने Save For Later नाम के इस फीचर को लाने की बात कही थी, पर   इसके स्टाफ प्रोडक्ट डिजाइनर टीना कोयामा ने ये कहा है की  कि कंपनी इसे Bookmark नाम से ही लॉन्च करेगी।







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ads1-ad

Technical Life Style

अमेरिका की एक बैंक एचएसबीसी ने न्यूयॉर्क स्थित फ्लैगशिप पर रोबोट को तैनात कर दिया इस रोबोट का नाम पेपर है यह रोबोट बैंक में आने वाले...